INDvAUS: हार के बाद रोहित की कप्तानी-भुवी की गेंदबाज़ी पर तकरार 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

जसप्रीत बुमराह को न खिलाए जाने पर भी सवाल उठ रहे हैं, वहीं भुवनेश्वर कुमार द्वारा पारी के 19वें ओवर में की गई गेंदबाजी को भी हार का जिम्मेदार बताया जा रहा है..!

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के प्रदर्शन से प्रशंसक खासे खफा नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले मुकाबले में मिली हार के बाद अब सोशल मीडिया पर कप्तान रोहित शर्मा और अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार सोशल मीडिया के निशाने पर हैं। 

टीम कॉम्बिनेशन को लेकर चल रहे प्रयोगों पर भी नाराजगी जताई जा रही है। जसप्रीत बुमराह को न खिलाए जाने पर भी सवाल उठ रहे हैं। वहीं भुवनेश्वर कुमार द्वारा पारी के 19वें ओवर में की गई गेंदबाजी को भी हार का जिम्मेदार बताया जा रहा है। 

ऑस्ट्रेलिया को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 18 रनों की दरकार थी लेकिन भुवी के ओवर में 16 रन चले जाने से मुकाबला भारत के हाथ से बेहाथ हो गया। पूर्व गेंदबाज इरफान पठान ने भी भुवी की गेंदबाजी पर सवाल उठाए वहीं डेथ ओवर्स में अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी को भी याद किया जा रहा है। 

गौरतलब है कि तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को चार विकेट से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 208 रन बनाए थे। हार्दिक पांड्या ने 30 गेंदों में 71 रन की नाबाद पारी खेली थी। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 19.2 ओवर में छह विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कैमरून ग्रीन ने 30 गेंदों में 61 रन और मैथ्यू वेड ने 21 गेंदों में 45 रन की नाबाद पारी खेली। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अगला मैच 23 सितंबर को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।