पूरे परिवार के लिए एक ही रिचार्ज काफ़ी..! जानें, Jio का धांसू प्लान


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

Jio अपना धांसू प्लान लेकर आया है, जिसमें पूरे परिवार के फोन एक ही प्लान और रिचार्ज से चलने वाले हैं, आइए जानते है इस प्लान के बारे में सबकुछ...!!

क्या आप अपने परिवार के लिए अलग से रिचार्ज करते हैं? तो बता दें कि एक ही Jio रिचार्ज में पूरे परिवार के फ़ोन चल सकते है. जी हां, Jio के इस अनोखे प्लान में परिवार के हर सदस्य का फोन एक ही रिचार्ज में चलेगा. आइए जानते हैं इसके बारे में..!

चार कनेक्शन होंगे सक्रिय-

कंपनी एक बेहद खास प्लान लेकर आई है. जिसमें एक ही रिचार्ज पर चार यूजर्स का कनेक्शन एक्टिव रह सकता है. यानी 1 रिचार्ज से 4 फोन चलाए जा सकते हैं. Jio अपने पोस्टपेड यूजर्स को फैमिली प्लान ऑफर कर रहा है, जिसमें चार लोग एक साथ टेलीकॉम सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं.

कितने का होगा रिचार्ज-

Jio के इस फोर पर्सन प्लान की कीमत 999 रुपये के करीब होगी. इसकी वैलिडिटी Billing Cycle तक रहेगी. यानी Billing Cycle (समय अवधि) के बाद आपको दोबारा 999 रुपए खर्च करने होंगे. 

200 GB मिलेगा डेटा-

Jio के इस धांसू प्लान में यूजर्स को 200GB डेटा मिलता है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपये प्रति जीबी खर्च करने होंगे.

बचे डेटा का उपयोग कैसे करें? 

प्लान 500GB डेटा रोल ओवर के साथ आता है. यानी जिस महीने में यूजर्स का डेटा सेव रहता है, अगले रिचार्ज पर डाटा वापस किया जा सकता है. यूजर्स अपने बचे हुए डेटा को बाद में भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

Unlimited कॉलिंग का ऑप्शन- 

Jio पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को Unlimited वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ SMS बेनिफिट्स भी मिलते हैं.

OTT का भी मिलेगा एक्सेस- 

यूजर्स को रोजाना 100 SMS का भी फायदा मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को OTT प्लेटफॉर्म व Jio ऐप्स का भी एक्सेस मिलता है. उपभोक्ताओं को इस प्लान के साथ Netflix, Amazon Prime, Jio TV का एक्सेस फ्री मिलता है.